28 March, 2020

Jiophone se earning kese kere | shrinkearn se earn kese kare

shrinkearn se kese earn kere

हेलो फ्रेंड्स,
आज मैं आपके लिए एक ऐसी वेबसाइट लेकर आई हूं जिससे आप अनलिमिटेड earning कर सकते हैं इस site का नाम है shrinkearn.com। यह एक ऐसी website है जिससे आप महीने में 500 से ₹1000 तक earn कर सकते हैं।

Jiophone se earning kese kere, shrinkearn se kese earn kere

इस वेबसाइट में earn करने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है इस वेबसाइट में आपको copy paste करके earn कर सकते हैं यह website एंड्राइड मोबाइल ,कंप्यूटर मैं तो काम करती है साथ ही इसे आप jio phone मैं भी use कर सकते हैं।

Shrinkearn क्या है?

Shrinkearn एक URL shortner वेबसाइट है जो अपने user को उनके link को छोटा करने और उसे शेयर करने के लिए भुगतान करती है यह एक ऐसा platform है जहां यूजर अपने लिंक को छोटा कर सकता है और उसे शेयर करके earn कर सकता है shrinkearn बहुत ही पुरानी वेबसाइट है जो लोगों को earn करने का मौका दे रही है।

यह वेबसाइट 1000 imperation के लिए $20 तक की दरों की पेशकश कर रहा है लेकिन यह नेटवर्क केवल रियल ट्रैफिक पर ही भुगतान करता है।

यह नेटवर्क यूजर की आसानी के लिए अलग अलग withdraw ऑप्शन प्रोवाइड करता है। इस साइट से आप अपने earning को Skrill, Neteller, paysera, paypal आदि से ले सकते हैं। भारतीय user Bank transfer और UPI ( TEZ UPI, Phonepe UPI, Paytm UPI)से भी भुगतान प्राप्त कर सकते हैं।

Shrinkearn से कैसे earn करें?

1.दी गई लिंक पर क्लिक करके अपना रजिस्ट्रेशन पूरा करें।


2.अब किसी भी लिंक को short करें।

3.अब शॉर्ट लिंक को कॉपी करके इसे सोशल साइट पर पोस्ट करें जब भी कोई इस लिंक पर क्लिक करेगा आपको earning होती जाएगी।

Shrinkearn payout रेट

shrinkearn se kese earn kere.

Referral programe


इस वेबसाइट में referral programe के माध्यम से भी अतिरिक्त आय अर्जित की जा सकती है। आप इस साइट को अपने फ्रेंड को रेफर कर सकते हैं और जब आपका फ्रेंड जितने भी earning करेगा उसका 20% आपको प्राप्त होगा।

F A Q

१.न्यूनतम भुगतान क्या है?

आप paypal, bank transfer के माध्यम से $5 की राशि निकाल सकते हैं।

२. मैं कैसे कमा सकता हूं?

सबसे पहले खाता बनाएं अब एक लिंक बनाएं और उसे व्हाट्सएप , Facebook आदि में पेस्ट करें जब कोई व्यक्ति उस लिंक पर क्लिक करेगा तो आपको पैसे मिलेंगे।


0 Comments: